Monday 5 March 2018

आप चाहते है की कभी ना भूले आपका पार्टनर तो इस बाॅडी पार्ट पर करे Kiss

प्यार के रिश्ते में पड़ने के बाद हर कोई खूबसूरत कपल्स चाहता है कि वो किस करें। साथ ही वो किस दोनों के लिए यादगार रहे। लेकिन फिर भी अक्सर कुछ गलतियां कर देते है इसलिए आज हम आपकों बताते है अपने प्यार पार्टनर को कहां किस करें जिससे उन्हे अच्छा महसूस हो सके।

कान: 
जब आप उनसे किसी एकांत जगह मिल रहे है तो प्यार भरी बातों के साथ उन्हे गले से लगाए। इसी के साथ उनके कान पर किस करें। किस करते समय आप उन्हें कोई रोमांटिक गाना भी सुना सकते है। ऐसे समय में उनके दिमाग में सिर्फ आप ही रहेंगे। आप सिर्फ उन्हे अपनेपन का एहसास दिलाए।

लिप्स: 
लिप्स किस हर कोई अपने पार्टनर से करना चाहता है, लेकिन कई बार ऐसा हो नहीं पाता है। अगर आप भी उनसे बेहद प्यार करते है तो उन्हें एक प्यार से लिप्स किस जरूर करें। क्योंकी चेहरे का सबसे रोमांटिक एरिया तो यहीं से शुरू होता है और प्यार की शुरुआत भी यहीं से होती है। धीरे-धीरे प्यार से लिप लॉक करे। लिप्स पर किया गया किस किसी भी पार्टनर के लिए यादगार होता है।

सिर पर: 
अक्सर कई लड़के प्यार का इजहार करने में ही समय लगा देते है लेकिन ध्यान रहे अपने प्रेम का इजहार करने में कोई संकोच न करें और हिम्मत करके धीरे-धीरे माथे से शुरुआत करें। माथे को सहलाए और धीरे से माथे पर एक प्यार सा किस करके उनकी ओर देखें

No comments:

Post a Comment